अय्यर ने फिर की बदजुबानी, बोले मुसलमान है देश में रहने के असली हकदार

By | May 10, 2018

मणिशंकर अय्यर लेफ्ट फ्रंट द्वारा आयोजित प्रोग्राम ‘Stop Politics of Hate’ में बोल रहे थे जोकि इंदौर में चल रहा है.मणिशंकर ऐय्यर ने यह भी कहा की मुस्लिमों ने600 साल भारत में राज किया और सिर्फ प्यार बांटा, कभी हिंसा नहीं की.बॉम्बे हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज जीबी कोलसे पाटिल ने कहा की हिन्दू धर्म सिर्फ नाम का है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

उन्होंने ये भी कहा की भारत का सबसे बड़ा दुश्मन RSS है और उसे ख़त्म करके रहेंगे.जस्टिस कोलसे पाटिल लेफ्ट फ्रंट द्वारा आयोजित प्रोग्राम ‘Stop Politics of Hate’ में बोल रहे थे जोके इंदौर में था . मजाक की बात यह है की प्रोग्राम ‘Stop Politics of Hate’ था मगर वहां पर जस्टिस पाटिल और मणिशकंर ऐय्यर ने जमकर नफरत फैलाई हिंदुओं और RSS के खिलाफ 1…जस्टिस पाटिल ने कहा की हिंदुत्व सिर्फ नाम का है और ब्राह्मण ही देश के असली दुश्मन हैं.

उन्होंने कहा की हम सब (वामपंथी और मुस्लिम) को एकजुट होना चाहिए और भारत को RSS और ब्राह्मणों से बचाना चाहिए. वामपंथियों इस कदर अलग थलग पड़ गए हैं की अब हिंदुओं को हिंदुओं से ही लड़ने की साजिश रच रहे हैं.

जस्टिस पाटिल ने यहाँ तक कह दिया कीअब हमेंहिंदुस्तान शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योकि हिंदुस्तान हिन्दू शब्द का इस्तेमाल करता है और हिंदुस्तान बिना मुसलमानों के संभव नहीं है.वामपंथी दल ‘Popular Front of India’ ने ये प्रोग्राम आयोजित कराया था और जाहिर सी बात है इस प्रोग्राम में देश भर के सारे देश विरोधियों को बुलावा भेज गया था और मणिशंकर अय्यर कैसे चूक जाते !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *